Friday 7 August 2015

हो गया दिमाग का दही- चित्राशी की अभिनय के बहुत हैं कायल



फिल्म 'हो गया दिमाग का दही' विशेष- 
अपनी पहली ही फिल्म 'चक दे इंडिया' से चित्राशी ने दर्शकों की खुब वाहवाही बटोरी थी। बाद में वह फैशन, लक, तेरे नाल लव हो गया जैसी कुछ फिल्मों में नजर आईं, लेकिन इन फिल्मों से उनके करियर को कुछ खास फायदा नहीं हुआ। उनकी अगली फिल्म है हो गया दिमाग का दही। इस फिल्म में वह दर्शकों हंसाती नजर आएंगी। इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने गिनी चुनी फिल्में ही की हैं, इस बारे में वह कहती हैं कि दरअसल मैं किसी अच्छी स्क्र ीप्ट का इंतजार कर रही थी। अच्छी अभिनेत्री होने के साथ ही चित्राशी हॉकी प्लेयर भी हैं। वह आगे कहती हैं की हॉकी मेरा पहला प्यार है, मौका मिला तो मैं आगे भी हॉकी खेलूंगी। हालांकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड में करियर बनाउंगी। सब अचानक हुआ और बीते कुछ सालों में मुझे रियलाइज हुआ कि मैं इस इंडस्ट्री से कितनी अटैच्ड हूं। जब मैंने चक दे इंडिया किया थ तब मेरी उम्र काफी कम थी। अभी मेरे पास बॉलीवुड में काम करने के लिए काफी समय है। फुरसत के पलों में वह फिल्म और सीरियल देखना पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें पढना और पेंटिंग करना भी काफी पसंद है। बॉलीवुड में उनको सबसे डैशिंग कलाकार रणवीर सिंह लगते हैं। वह कहती हैं कि मैं बॉलीवुड कुछ बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना चाहती हूं। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, इरफान खान, विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह, ओम पूरी और हास्य कलाकारों में कादर खान, राजपाल यादव मेरे प्रिय हैं। हालांकि मैंने क भी नहीं सोचा था कि कादर खान जी के साथ मैं काम कर पाउंगी। लेकिन हो गया दिमाग का दही में मैं कादर खान और राजपाल यादव जैसे अपने प्रिय कलाकारों के  साथ नजर आउंगी।

No comments:

Post a Comment