Sunday 9 August 2015

हो गया दिमाग का दही विशेषः लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे है कादर खान: अमिताभ ः पढ़ें समाचार जगत कवरेज

हो गया दिमाग का दही विशेषः पढ़ें समाचार जगत ने कैसे कवरेज दिया
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कादर खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस बात की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने दी हैं। अमिताभ ने रविवार को ट्विटर के जरिए उनके फिल्मों में वापसी की घोषणा करते हुए उनका स्वागत किया। 
अमिताभ ने ट्वीट किया,कादर खान..अच्छे सहयोगी, लेखन, मेरी कई सफल फिल्मों में सहायक..एक लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। हालांकि अमिताभ ने इस रहस्य को बरकरार रखा है कि कादर खान किस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट को पढा और उनका स्वागत किया-सर बच्चन वाओ! महान अभिनेता कादर खान की वापसी पर स्वागत है! भगवान उन्दें आर्शीवाद दे।
कादर खान ने बडे पर्दे पर चार से अधिक दशकों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। उन्होंने कॉमेडी के लिए नकारात्मक भूमिकाएं भी निभाई हैं। उन्होंने कुली, बाप नंबरी, बेटा दस नंबरी,हम,बोल राधा बोल, आंखें, राजा बाबू और जुडवा सहित 350 से अधिक फिल्में की हैं। कादर खान ने पिछली बार मुझसे शादी करोगी (2004)और दो साल बाद दो सफल फिल्मों में काम किया था। इससे पहले उन्होंने इस साल की शुरूआत में अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म तेवर से वापसी की जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

No comments:

Post a Comment